इरफान पठान वीरेंद्र सहवाग हरभजन सिंह ने बताया कौन होगा टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार

 नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। सुनील गावस्कर और कपिल देव जैसे महान खिलाड़ियों ने 1970 और 1980 के दशक में टीम इंडिया की कमान संभाली थी. फिर 1990 के बाद सचिन तेंदुलकर ने ये काम कई सालों तक किया. अब ये काम विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी कर रहे हैं. तो उनके बाद यह जिम्मेदारी कौन लेने वाला है? टीम इंडिया के 3 दिग्गजों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का खुलासा किया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान एंकर जतिन सप्रू के साथ वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और इरफान पठान मौजूद थे. इस दौरान जतिन ने पूछा कि अगले 5 साल में कौन से बल्लेबाज टॉप पर पहुंचेंगे। हरभजन और इरफान का एक ही जवाब था। जबकि वीरेंद्र सहवाग का जवाब दोनों से अलग था।

इरफान पठान ने जवाब दिया, “शुभमन एक सुपरस्टार हैं। मुझे यह कहने में कोई संदेह नहीं है। इरफान का समर्थन करते हुए, हरभजन सिंह ने कहा, शुभमन गिल मेरे लिए भी हैं। मुझे लगता है कि वह आगे चलकर भारत के कप्तान बनेंगे, न कि केवल आईपीएल में।”

वीरेंद्र सहवाग ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘पृथ्वी शॉ, आईपीएल के इतिहास में अब तक ऐसा नहीं हुआ है कि किसी ने 6 गेंदों पर 6 चौके लगाए हों. एक का ही नाम है। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 6 गेंदों में 6 चौके लगाए थे।

अगले 5 साल में कौन होगा टीम इंडिया का नया सुपरस्टार?
इरफान पठान, हरभजन और वीरेंद्र सहवाग ने बताया।

Source link

Leave a Comment