हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस के आयरिश तेज गेंदबाज जोश लिटिल चोटिल पीएसएल 2023 से बाहर, आईपीएल 2023 के मैच नहीं खेल पाएंगे

[ad_1]

आईपीएल 2023 से हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर है

जिस गेंदबाज को टीम ने भारी कीमत पर खरीदा था, वह चोटिल हो गया

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होगी। इस बार ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। लेकिन आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर है। उनके बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए और उनके आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों से बाहर होने की उम्मीद है। इस खिलाड़ी का नाम जोशुआ लिटिल है, जो आयरलैंड के लिए खेलते हैं। जोशुआ ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ हैट्रिक ली थी।

जोशुआ लिटिल ने आईपीएल 2023 की नीलामी में इतिहास रच दिया। इसके बाद वह आईपीएल नीलामी में बिकने वाले पहले आयरिश खिलाड़ी बने। जोश लिटिल को हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस ने 4.4 करोड़ रुपये में खरीदा। उन्हें SA20 के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी। इस वजह से वह पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेलेंगे। छोटा इलाज के लिए घर लौट आया है। यह आयरिश तेज गेंदबाज पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस के लिए खेलने वाला था।

जोश लिटिल की बांग्लादेश दौरे से वापसी हो सकती है
जोश लिटिल की अगले महीने बांग्लादेश दौरे से आयरलैंड टीम में वापसी हो सकती है। आयरलैंड को मार्च में बांग्लादेश का दौरा करना है। दोनों देशों के बीच 18 मार्च से वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच टी20 भी खेला जाएगा। यह सीरीज 31 मार्च को खत्म होगी। इसी दिन अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के साथ आईपीएल 2023 की शुरुआत होगी।

आपको बता दें कि लिटिल ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में 11 विकेट लिए थे। जोशुआ ने अब तक आयरलैंड के लिए 25 वनडे में 38 विकेट लिए हैं, जबकि 53 टी-20 में उन्होंने 62 विकेट लिए हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment