टीम इंडिया की जर्सी में किलर ब्रांड की जगह ले सकता है एडिडास ब्रांड के संपर्क में बीसीसीआई

[ad_1]

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India vs Australia) खेल रही भारतीय टीम की स्पॉन्सरशिप में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो एडिडास को टीम इंडिया की स्पॉन्सरशिप मिलने वाली है। यह स्पॉन्सरशिप टीम इंडिया की जर्सी से जुड़ी हुई है। फिलहाल जींस ब्रांड किलर के पास टीम इंडिया की किट की स्पॉन्सरशिप है। यह ब्रांड समाप्त होने वाला है। जिसके बाद अब बीसीसीआई एडिडास के संपर्क में है। अगर सब कुछ योजना के मुताबिक रहा तो जून में टीम इंडिया एडिडास ब्रांड का लोगो जर्सी पर लगाकर मैदान पर उतर सकती है.

किलर से पहले एमपीएल के पास भारतीय टीम की जर्सी के प्रायोजन अधिकार थे। अब बीसीसीआई की कोशिश है कि स्पॉन्सरशिप के लिए किसी बड़े ब्रांड को अपने साथ जोड़े। पिछली बार टीम इंडिया की जर्सी का बड़ा ब्रांड नाइकी था. टीम किट के प्रायोजन के अधिकार के लिए उन्हें एमपीएल द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था। इसके लिए एमपीएल ने बीसीसीआई को 370 करोड़ रुपए की राशि दी थी।

भारतीय टीम के सभी बड़े खिलाड़ी निजी तौर पर नाइकी, एडिडास और प्यूमा जैसे ब्रांड से जुड़े हुए हैं। यही वजह है कि अब बीसीसीआई ने भी एडिडास को टीम की जर्सी पर लाने का मन बना लिया है। एडिडास के पास वर्तमान में मुंबई इंडियंस और इंग्लैंड क्रिकेट टीम का प्रायोजन है।

 

टीम इंडिया जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेल सकती है। माना जा रहा है कि इस टूर्नामेंट से भारतीय टीम की जर्सी पर एडिडास ब्रांड का लोगो देखा जा सकता है। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान टीम की जर्सी पर सिर्फ किलर ब्रांड ही नजर आएगा।

टैग: भारत बनाम बंद, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, रवींद्र जडेजा, टीम इंडिया

[ad_2]

Source link

Leave a Comment