माफी मांगने के बाद csk बनाम rr मैच के दौरान ipl 2019 में अंपायर के साथ बहस करते हुए एमएस धोनी शांत हो गए

आईपीएल के एक मैच में एमएस धोनी की अंपायर से बहस हो गई थी, धोनी ने बाद में माफी मांगी, लेकिन उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई।

नयी दिल्ली: आईपीएल 2023 जल्द ही शुरू होने वाला है। एक बार फिर मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी का जलवा देखने को मिलेगा. धोनी के अभ्यास करते हुए भी कई वीडियो वायरल हुए थे। वह इस साल अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। आज हम आपको धोनी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताएंगे, जब धोनी की अंपायर से बहस हो गई थी, जिसके बाद उन्हें कड़ी सजा दी गई थी।

महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अक्सर कूल रहते हैं। यही वजह है कि उन्हें कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। ऐसा बहुत कम होता है जब धोनी मैदान पर किसी खिलाड़ी या अंपायर से भिड़ते नजर आते हैं। लेकिन साल 2019 में धोनी नो बॉल विवाद को लेकर अंपायर से भिड़ गए थे.

रोहित, विराट या धवन नहीं! एलिस पेरी को डेट करना चाहते थे दिग्गज बल्लेबाज, नाम जानकर आपको यकीन नहीं होगा

IPL 2019 का 25वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा था। दरअसल, चेन्नई की बल्लेबाजी के दौरान बेन स्टोक्स आखिरी ओवर करने आए। आखिरी ओवर में स्टोक्स ने बीमर फेंकी. अंपायर ने पहले इस गेंद को नो बॉल करार दिया। लेकिन बाद में इसे जायज ठहराया गया। जिसके बाद धोनी नाराज हो गए और अंपायर से बहस करने लगे। हालांकि इसके बाद धोनी ने माफी मांग ली थी। लेकिन उसे सजा मिली।

उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने तोड़ा 63 साल पुराना रिकॉर्ड, 2 दिग्गजों को छोड़ा पीछे, हासिल की खास उपलब्धि

का जुर्माना किया गया था

धोनी को आईपीएल की आचार संहिता के लेवल-2 का दोषी पाया गया था, जिसके बाद उन पर जुर्माना लगाया गया था. उनकी मैच फीस का 50 प्रतिशत काटा गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment