विराट कोहली के कोच ने अपने शरीर पर टैटू बनवाने के लिए रन मशीन के लिए रखी खास शर्त, भारतीय दिग्गज ने किया खुलासा

विराट कोहली को टैटू बनवाने की ललक थी।टैटू के लिए कोच ने एक खास शर्त रखी थी।

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने बहुत ही कम समय में खूब नाम कमाया। उन्होंने अकेले दम पर भारत को कई मैच जिताए। विराट को काफी स्टाइलिश खिलाड़ी भी माना जाता है। उन्हें टैटू का बहुत शौक है। हालांकि टीम इंडिया में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो टैटू के दीवाने हैं. इनमें सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट को टैटू बनवाने की इजाजत देने के लिए कोच ने एक खास शर्त रखी थी।

विराट ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, “मुझे टैटू का बहुत शौक था। जब मैंने 16 साल की उम्र में टैटू बनवाया था तो मुझे कोच से डांट पड़ी थी। मैं उनसे बचने के लिए फुल टी-शर्ट पहनता था ताकि उन्हें पता न चले। लेकिन किसी तरह उन्हें इस बात का पता चल गया। लेकिन मैंने जोर देकर कहा कि मैं एक और टैटू बनवाना चाहता हूं।”

सचिन तेंदुलकर वीरेंद्र सहवाग कोबीरबलक्यों कहते थे? इरफान ने किया खुलासा, आरपी ने कही मजेदार बात

विराट ने आगे कहा, ‘कोच पहले तो बहुत नाराज हुए और मना कर दिया। लेकिन मैं जिद पर अड़ा था तो उसने कहा कि अगली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करोगे तो टैटू बनवाओगे और हुआ भी यही, अगली सीरीज में मैंने शानदार प्रदर्शन किया। विराट ने यह भी बताया कि वह टैटू हटवाना चाहते थे, लेकिन बाद में कोच ने उन्हें मना कर दिया।

कॉलोनी में खेलतेखेलते शीशा तोड़ देता था, अब क्रिकेट मैदान में मचा रहा कहर, जल्द फैलेगा

विराट बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में व्यस्त हैं
विराट कोहली इस समय बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में व्यस्त हैं। टीम इंडिया ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। चौथा टेस्ट अहमदाबाद में खेला जा रहा है और विराट 128 गेंदों में 59 रन बनाकर नाबाद हैं. वह पिछले तीन टेस्ट की तुलना में चौथे टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है। फैंस को उम्मीद होगी कि चौथे टेस्ट में वह अपने अर्धशतक को शतक में बदल देंगे.

Source link

Leave a Comment