विराट कोहली ने खुलासा किया कि ब्रिसबेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इशांत शर्मा को नियंत्रित करना मुश्किल था

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैदान पर जितने आक्रामक नजर आते हैं। मैच के बाद ये खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. पूर्व कप्तान विराट कोहली कई बार भारतीय टीम के अंदर क्या चल रहा है, इसका पर्दाफाश कर चुके हैं। उनकी वजह से भारतीय टीम के प्रशंसकों को कई मजेदार किस्से जानने और सुनने को मिले हैं। विराट कोहली ने एक शो के दौरान बताया था कि उनका एक साथी जो काफी पतला है लेकिन खाने में काफी दिलचस्पी रखता है।

विराट कोहली को भारतीय टीम के सबसे फिट खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है। खाने-पीने पर उनका पूरा कंट्रोल होता है और वह अपनी डाइट का अच्छे से ध्यान रखते हैं। टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें खाने-पीने का बहुत शौक है. इस लिस्ट में टीम के तेज गेंदबाज का नाम भी आता है। एक शो के दौरान जब विराट कोहली से सवाल पूछा गया कि भारतीय टीम में सबसे ज्यादा कौन खाता है तो उन्होंने जवाब में नाम का खुलासा किया।

दुबला खिलाड़ी खाने का प्रेमी होता है

विराट कोहली ने बताया था कि टीम के तेज गेंदबाज इशांत को खाना बहुत पसंद है. वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो भूख बर्दाश्त नहीं कर सकते। अगर उन्हें भूख लगे तो उन्हें खाना चाहिए। ईशांत शर्मा खाना तो खूब खाते हैं लेकिन फिर भी शरीर पतला रहता है।

विदेश दौरे पर भड़के

साल 2014 में जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी तब ईशांत शर्मा ने गुस्से में लंच नहीं किया था. खाने को लेकर काफी हंगामा हुआ और मनचाहा खाना न मिलने पर वह नाराज हो गया। ब्रिस्बेन में खेले गए टेस्ट के तीसरे दिन लंच के समय इशांत ने शाकाहारी भोजन न मिलने पर गुस्सा दिखाया. उसे इतना गुस्सा आया कि वह बिना खाना खाए ही चला गया।

Source link

Leave a Comment