भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट में अधिकारियों से फैन को स्क्रीन से हटाने को कहा रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए।बड़ी साझेदारी की तलाश में रोहित और शुभमन।

नयी दिल्ली। बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आखिरी टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच कांटे की टक्कर है। टीम इंडिया में पहले दिन से ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का दबदबा देखा जा रहा है. एक वक्त ऐसा भी आया जब ऑस्ट्रेलिया का एक विकेट लेने के लिए रोहित शर्मा एंड कंपनी के पसीने छूट गए. मेहमान टीम के सलामी बल्लेबाज़ उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने अपना जलवा बिखेरा.

दूसरे दिन का खेल खत्म होते-होते टीम इंडिया के स्पिन मास्टर आर अश्विन ने टीम इंडिया की वापसी करा दी. उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उस्मान ख्वाजा के बल्ले से 180 रनों की विशाल पारी देखने को मिली. वहीं, कैमरून ग्रीन के बल्ले से शतक भी लगाते नजर आए। इन दोनों पारियों की बदौलत कंगारू टीम ने 480 रन बनाए। दिन के अंत में रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्लेबाजी करने आए। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा भारत की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला. उनकी आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

VIDEO: ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’…हार्दिक ने फ्लिक किया भाई क्रुणाल का विकेट, फिर किया डांस, वीडियो वायरल – News18 Hindi

उसे वहां से हटाओ- रोहित शर्मा

नाथन लायन के ओवर में शुभमन गिल ने जोरदार छक्का लगाया। जिसके बाद गेंद साइट स्क्रीन के पास अटक गई. एक फैन वहां पुरानी गेंद ढूंढने गया और उसे गेंद मिल गई. लेकिन गेंद मिलने के बावजूद फैन वहीं खड़ा जश्न मना रहा था. जिसके बाद रोहित शर्मा को गुस्सा आ गया और उन्होंने पहले अंपायर से उन्हें हटाने के लिए कहा. इसके बाद वह खुद ही चिल्लाने लगा, स्टंप माइक में हिटमैन की आवाज रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में हिटमैन ‘हटाओ उसको उधर से’ कहते नजर आ रहे हैं।

pic.twitter.com/xz9RTGEu7g

– अन्ना 24घंटेचौकन्ना (@Anna24GhanteCh2) 10 मार्च, 2023

टैग: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, रोहित शर्मा, टीम इंडिया

[ad_2]

Source link

Leave a Comment